Breaking News

header ads

"अवैध शराब कारोबारियों के विरुद्ध प्रशासन का ढकोसला..... फिर सुरु"



:- हर बार की तरह फिर सुरु हुई दिखावे की कार्यवाही,

:- पुलिस फिर चली अवैध शराब कारोबारियों को पीछे,

:- मौतों के बाद ही क्यों जागता है कानपुर प्रशासन ?

:- कुछ मौतों के बाद दिखावे की कार्यवाही का क्या मलतब ?

:- अजब मर्ज की गजब दवा करता है प्रशासन।

कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गाँव में देशी शराब पीने से 2 लोग मौत के गाल में समा गये वही लगभग एक दर्जन का उपचार जारी है।

कानपुर महानगर में लॉक डाउन अवधि के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में चोरी छुपे महंगे दामों में अंग्रेजी शराब बेची जा रही है वही ग्रामीण क्षेत्रों में देशी और कच्ची शराब भी खूब बिक रही थी लेकिन सजेती थाना अंतर्गत आने वाले मवई भच्छन गाँव में हाल ही में अवैध देशी शराब के सेवन से 2 लोग काल के गाल में समा गये और लगभग एक दर्जन लोगों का उपचार जारी है। शराब से हुई मौतों ने जहां ज़िला प्रशासन की पोल खोल दी है वही कानपुर के दीप टाकीज के सामने स्थित शराब तस्करी के वायरल वीडियों ने स्थानीय प्रशासन को कटघरे में खड़ा कर दिया है। बंदी के दौरान जारी शराब कारोबार के चलते तत्काल प्रभाव से प्रथम दृष्ट्या दोषी लगभग एक दर्जन अधिकारियों पर कार्यवाही की गई ।

हर बार की तर्ज पर इस बार भी शराब कांड के बाद जिला प्रशासन की नींद टूटी गई है और फिर से छुट - पुट कार्यवाही प्रारंभ कर दी गई है लेकिन शराब तस्करी का वायरल वीडियों यह बताने के लिये पर्याप्त है कि शराब तस्करी कारोबार का वास्तविक दोषी कौन है और छुटपुट छापेमारी मात्र से क्या अवैध शराब कारोबारियों पर नकेल कसी जा सकती है।

Post a Comment

0 Comments