Breaking News

header ads

यूपी में कांग्रेस की हार पर समीक्षा बैठक में भिड़ गए पार्टी के नेता

नई दिल्‍ली 11 जून 2019. लोकसभा चुनावों में करारी हार के बाद कांग्रेस पार्टी लगातार हार की समीक्षा के लिए बैठकें कर रही है। दिल्ली में मंगलवार को यूपी में पार्टी को मिली करारी हार के बाद समीक्षा बैठक बुलाई गई थी। जिसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पार्टी के बुरे प्रदर्शन को लेकर समीक्षा हुई। बैठक के बाद जब पार्टी के नेता ऑफिस के बाहर निकले को आपस में एक दूसरे से झगड़ते नजर आए। हालात हाथापाई तक पहुंच गए। मीटिंग के बाद पार्टी नेता के.के मिश्रा ने हंगामे की वजह मीटिंग का देर से शुरू होना बताया।


इस पूरे मामले पर बोलते हुए कांग्रेसी नेता के.के शर्मा ने कहा कि, हम यहां सुबह 10 बजे से हैं, लेकिन बैठक दोपहर 3 बजे आयोजित की गई। उच्च पदों पर आसीन पार्टी के नेता सही सदस्यों के साथ मीटिंग किए बगैर निर्णय ले ले रहे, यह चुनाव के नतीजों के लिए भी जिम्मेदार है। मैंने बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को बताया कि, मेरे पास गुलाम नबी आजाद के खिलाफ बताने को बहुत कुछ है, लेकिन मेरी बातों पर गौर नहीं किया गया।


गाजियाबाद के एक प्रभारी ने गाजियाबाद के प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाया। प्रभारी ने दावा किया कि गाजियाबाद के प्रत्याशी को टिकट भारी दबाव के चलते दिया बांटा गया था। पार्टी नेताओं ने दावा किया कि पार्टी के बड़े नेता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भ्रमित कर रहे थे। दिल्ली के गुरुद्वारा रकाबगंज परिसर में मंगलवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हार की समीक्षा के लिए कांग्रेस के 10 जिलों के नेताओं को बुलाया गया था।  

Post a Comment

0 Comments