Breaking News

header ads

अनाथ के०डी०ए० में शुक्रवार बीता छुट्टी जैसा

अनाथ के०डी०ए० में शुक्रवार बीता छुट्टी जैसा 

:- पूर्ण उपाध्यक्ष के अभाव में अघोषित अवकाश,
:- ज्यादातर कर्मचारी रहे अवकाश पर,
:- पीड़ित आते रहे और मायूस होकर जाते रहे,

कानपुर विकास प्राधिकरण में आज अघोषित अवकाश के चलते ज्यादातर कर्मचारी नदारत रहे ।
पूर्ण उपाध्यक्ष के तैनात न होने से अनाथ कानपुर विकास प्राधिकरण में पीड़ित आये तो राहत की उम्मीद लेकर थे परंतु अघोषित अवकाश के चलते मायूस होकर वापस लौट गये ।

कानपुर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष और कार्यवाहक उपाध्यक्ष उर्फ जिलाधिकारी कानपुर नगर की अनदेखी के चलते प्राधिकरण में मनमानी जारी है आवंटी से लेकर पीड़ित और शिकायतकर्ता प्राधिकरण भवन में अफसरों को खोजते नजर आये जानकारी करते पर पता चला कि साहब सोमवार को मिलेंगे ।
लापरवाह प्राधिकरण अधिकारियों की अनदेखी का फायदा प्राधिकरण सीमा क्षेत्र में जारी मानक विहीन भवन निर्माणकर्ताओं को भी खूब मिल रहा है जिसकी वजह से स्वीकृत मानचित्र के विरुद्ध और बिना प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराये गुडवत्ता विहीन भवनों का निर्माण किया जा रहा है। 

इसी तरह पनकी गंगागंज की प्राधिकरण अर्जित आराजी 1255 - 1250 की भूमि का रजिस्ट्री के माध्यम से क्रय-विक्रय कर प्राधिकरण की भूमि पर भूमाफियाओं द्वारा अवैध निर्माण बदस्तूर जारी है प्राधिकरण अर्जित आराजी की भूमि क्रय-विक्रय किये जाने की शिकायत पर सचिव- के०डी०ए० द्वारा एफआईआर दर्ज कराये जाने के आदेश 40 दिन पूर्व सम्बंधित ज़ोन-2 अधिकारियों को दिये गये थे जिस पर अब तक अमल नही किया गया जिसकी वजह से भूमाफियाओं के हौसले बुलंद हैं ।


Post a Comment

0 Comments