Breaking News

header ads

"शराब तस्करों पर कानपुर पुलिस महेरबान"



:- स्विफ्ट कार से की जा रही शराब तस्करी,

:- प्राइवेट कार से हो रही शराब तस्करी,

:- निजी कार सहित 3 शराब तस्कर चढ़े बर्रा पुलिस के हत्थे,

:- बर्रा पुलिस ने ढिलमुल कार्यवाही कर झाड़ा पल्ला,

:- लॉक डाउन के दौरान निजी कारों से शराब तस्करी जोरो पर ।




सूत्रों के अनुसार लॉक डाउन के दौरान बर्रा पुलिस ने प्राइवेट स्विफ्ट कार UP 78 FR 3985 से तस्करी कर महंगे दामों में बिक्री के लिये ले जायी जा रही शराब की खेप को तीन तस्करों सहित धर दबोचा।



लॉक डाउन के चलते कानपुर में शराब ठेके पूर्ण रूप से बंद हैं जिसके चलते शराब सेवन करने वालो को आसानी से शराब उपलब्ध नही हो पा रही है और इसी बात का फायदा उठाकर कुछ रसूकदार माफ़िया शराब की चाहत रखने वालों तक शराब पहुचाने का ठेका ले चुके हैं बस आपकी जेब में महंगा दाम चुकाने की छमता होनी चाहिये।


कानपुर महानगर के बर्रा थाना पुलिस ने जिस शराब की खेप को मय तीन तस्कर पकड़ा है वह अपनी निजी स्विफ्ट कार से शराब की तस्करी कर रहे थे शराब तस्करों की गिरफ़्तारी की सूचना जैसे ही उनके आकाओं को लगी वह अपनी सेटिंग-गेटिंग का ताना बाना बुनने लगे जिसका परिणाम यह हुआ कि शराब की बड़ी खेप का छोटा हिस्सा दर्शाया गया और सिर्फ कार मालिक मयंक खन्ना के ऊपर हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामलें को रफा दफा कर दिया गया। 

लॉक डाउन के दौरान जिस तरह से शराब की तस्करी निजी लग्जरी कारों से की जा रही है उससे एक बात तो साफ है कि शराब तस्करों को प्रशासनिक संरक्षण प्राप्त है जिसकी वजह से ही शराब तस्करों को का गोरख धंधा महामारी कॉल में भी खूब फल फूल रहा है।

Post a Comment

0 Comments