Breaking News

header ads

"ऑडी,फार्च्यूनर,वरना का गैंगेस्टर विकास दुबे से कनेक्शन"??


:- बिना नम्बर वाली ऑडी,फार्च्यूनर,वरना मिली लावारिश हालत में,

:- लक्ज़री कारों का गैंगेस्टर कनेक्शन,

:- शोशल मीडिया में वायरल तस्वीरों का विकास दुबे से कनेक्शन,

:- विकास दुबे का काला धन कहा गया खपाया ?

:- विकास के फुर्र होने का ब्लैक लग्ज़री कार से कनेक्शन तो नही ?

:- ये रिश्ता क्या कहलाता है ?



नामी-गिरामी बदमाशों का स्तेमाल सिर्फ़ राजनीति में ही नही होता बल्कि बहुतेरे चतुर-चौकड़ी तरह के लोग अपने क्षेत्र में दबंगई दिखाकर विवादित प्रापर्टियों को औने-पौने दामों में खरीद फ़रोख्त कर अकूत संपत्ति हासिल करने के लिये भी करते हैं ऐसा इसलिये होता है क्योंकि विकास दुबे जैसे गैंगेस्टर का साथ होने भर से आस-पास के क्षेत्रों में कोई भी मुखालफ़त नही कर पाता और इसके एवज़ में विकास दुबे जैसे बदमाशों की ज़रूरतों का विशेष ख़्याल रखा जाता है। 


कानपुर के विजय नगर क्षेत्र में लावारिश हालत में खड़ी ऑडी,वरना,फार्च्यूनर जैसी लग्ज़री कारें यू ही नही खड़ी हैं इनका कुछ न कुछ मकसद जरूर था क्योंकि तीनों ब्लैक लग्ज़री कारों में न तो नम्बर प्लेट लगी थी और न ही इन कारों का मालिक इस क्षेत्र का निवासी है इस लग्ज़री गाडियों का या फिर गाडियों के कथित मालिक ब्रह्मनगर निवासी जय बाजपेई का कुछ तो कनेक्शन है गैंगेस्टर फरार अपराधी विकास दुबे से।

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की शहादत के मामले मे पुलिस अभी अपराधियों की तलाश में जुटी है। इसी दौरान पुलिस को काकादेव थाना क्षेत्र के विजय नगर इलाके में तीन लावारिस लग्जरी गाड़ियां बरामद हुई। काले रंग की तीनों गाड़ियों में नम्बर प्लेट नही लगी हुई  है। पुलिस तीनो गाड़ियों को लेकर थाने आ गयी। तीन गाड़ियां क्षेत्र कारोबारी जय बाजपेई की हैं। पुलिस जय बाजपेयी से पूछताछ कर रही है। वहीं विकास दुबे के साथ जय की वायरल हो रही तश्वीरों ने उस पर शक गहरा दिया है। वहीं जय बाजपेई का कहना है कि पुलिस ने उसे बुलाया तो डर की वजह से घर से कारों को हटा दिया।उसने कहा कि वह बुलाने पर खुद थाने गया और पुलिस की जांच में सहयोग किया। हालांकि वह यह नही बता पाया की तीनों लग्जरी गाड़ियां उसने दूसरों के नाम पर क्यों खरीदी थी। वह कैमरे के सामने अपने कारोबार के बारे में बताने से भी इंकार करता नजर आया। आपको बता दें कि जय बाजपेई ने बेहद कम समय में बहुत अधिक पैसा बनाया है। जिसके बारे में वह खुद नही बता पा रहा कि उसका कारोबार क्या है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को यह भी शक है कि गैंगेस्टर विकास दुबे ने अब तक जो भी अपराधिक ढंग से धन अर्जित किया है कही उसे जय बाजपेयी जैसे लोगों के गुप्त कारोबार में तो नही लगाया गया है। अगर पुलिस का शक सही निकला तो शहर के कई व्हाइट कॉलर वाले लोग पुलिस की गिरफ्त में आ सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments