Breaking News

header ads

"कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिक बेटी को किया गर्भवती"


- पत्नी की मौत के बाद बेटी को बनाया शिकार,

- अपनी ही नाबालिग़ बेटी को किया गर्भवती,

- गर्भवती बेटी ने पिता के खिलाफ थाने में दी तहरीर,

- बेटी की तहरीर पर पिता के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा,

- गर्भवती पीड़िता का उपचार जारी।

- आप भी देखिये कलंकित रिश्तों की कलंक गाथा।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से रिश्तों का तार-तार कर देने वाली शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ जो किया, उसे सनुकर मानवता भी शर्मसार हो जाएगी। दरअसल, यहां एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। वहीं ये लड़की अब गर्भवती हो गई है। वहीं अब पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुट गई है।

यह वारदात उत्तत प्रदेश के बाराबंकी ज़िले के थाना फतेहपुर अंतर्गत आने वाले गांव कुतुबापुर की है। जहां 16 साल की नाबालिग लड़की से गुलाम रसूल नाम के उसके ही पिता ने जबरन शारीरिक संबंध बनाए। अब लगभग 7-8 माह बाद जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसके पिता की काली करतूत सामने आई और जिसने भी इसके बारे में सुना उसके होश उड़ गए। लड़की की मां नहीं है और वह अपनी बहनों और के साथ रहती है। पुलिस से शिकायत के बाद से आरोपी पिता फरार है वहीं पीड़ित लड़की ने अपनी आपबीती बताते हुए बताया कि उसके पिता ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। जिसके चलते वह गर्भवती हो गई है। परिजनों के मुताबिक लड़की के बाप ने उसके साथ गलत काम किया है। जिसके चलते ये गर्भवती हो गई।
इस वारदात पर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि थाना फतेहपुर के गांव कुतुबापुर में एक लड़की ने प्रार्थनापत्र दिया कि उसके पिता गुलाम रसूल ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। जिससे वह गर्भवती हो गई है। इस बारे में जानकारी करने पर पता चला कि गुलाम रसूल पहले से भी आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। जिसके सात बच्चे हैं और आठवीं डिलीवरी के दौरान उसकी पत्नी की मौत दो साल पहले हो गई थी। गुलाम रसूल ने 7-8 माह पहले अपनी नाबालिग़ बेटी के साथ जबरन संबंध बनाए। जिससे वह गर्भवती हो गई। इस शिकायत पर उप्युक्त धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी पिता की गिरफ्तारी के प्रयाश किये जा रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments