Breaking News

header ads

सात कुंटल से ज्यादा गांजे के साथ तीन गिरफ्तार, किदवईनगर पुलिस का कारनामा।*

                          
*मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दिया कार्यवाई को अंजाम।*

*पुलिस के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्तों में दो पंजाब के और एक बाँदा का।*

*पकड़े गए गांजे की कीमत लाखों में, रविवार रात वाहन चेकिंग के दौरान हुई कार्यवाई।*

*कानपुर।।* कानपुर की किदवईनगर पुलिस ने बीती रात एक बड़े कारनामे को तब अंजाम दिया जब रात्रि चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पंजाब कि एक गाड़ी में सात कुंटल से ज्यादा गांजा बरामद किया जिसकी कीमत लगभग 60 लाख से भी अधिक आंकी जा रही है। मौके से बरामद गांजे को तत्काल हिरासत में लेकर तीनो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए तीनो अभियुक्तों में दो पंजाब के और एक यूपी के बाँदा जिले का बताया जा रहा है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए कानपुर की एस पी दक्षिण ने बताया कि गांजे की खेप की सूचना पुलिस को मुखबिर द्वारा पहले ही मिल चुकी थी जिसके चलते सघन वाहन चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान ही पंजाब की संदिग्ध गाड़ी जिसका नम्बर पी बी 03 यू 9630 था रोकी गई और चेकिंग के दौरान गाड़ी में भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया जिसके बाद तीनों अभियुक्तों मनप्रीत,गुरुविंदर सिंह पंजाब से और मूलचन्द गुप्ता जो की बाँदा जनपद के है को गिरफ्तार कर एनडीपीएस की धाराओं में मुकद्दमा दर्ज किया गया है और आगे की कार्यवाई की बात कही। पकड़े गए अपराधियों की पूर्व में कोई अपराधिक रिकार्ड होने से पुलिस ने इनकार किया। 



अपनी बड़ी सफलता से जहाँ एक ओर कानपुर पुलिस की किदवईनगर पुलिस के हौसले बुलन्द नजर आ रहे हैं वहीं आने वाले वक्त में भी किदवईनगर नगर पुलिस से ऐसे ही और गुडवर्क की उम्मीद करना वाजिफ है।

Post a Comment

0 Comments