Breaking News

header ads

"कानपुर में शराब की खुलेआम तस्करी जारी"

"कानपुर में शराब की खुलेआम तस्करी जारी"

:- शराब तस्करी में प्रशासन का खुला सहयोग ?

:- दिन दहाड़े कानपुर में लग्जरी गाड़ी से शराब तस्करी जारी।


जिस अपराध को रोकने में प्रशासन हमेशा ही नाकाम रहता हो उस अपराध को कानूनी मान्यता देकर अपराध मुक्त सरकार को घोषित कर देना चाहिये।




कानपुर में कोरोना महामारी के चलते 21 दिनों का पूर्ण लॉक डाउन है लॉक डाउन के चलते राशन सहित अति आवश्यक खाद्यय पदार्थो की दुकानें छोड़कर समस्त वस्तुओं की दुकाने पूर्ण प्रतिबंधित हैं इसी क्रम में शराब ठेके भी पूर्ण रूप से बंद हैं लेकिन कानपुर के साउथ सिटी क्षेत्र के दीप टाकीज के ठीक सामने स्थित शराब ठेके से महिंद्रा XUV कार में शराब लादे जाने का वीडियों खूब चर्चा का विषय बना हुआ है सबसे खास बात तो यह है कि जिस समय शराब ठेके से शराब को लग्जरी XUV कार में ट्रांसफर किया जा रहा था उसी समय क़िदवई नगर थाना अध्यक्ष को फोनकर सूचित भी किया गया लेकिन थाना अध्यक्ष ने शराब तस्करों की पकड़ने के लिए तनिक भी जहमत  उठाना उचित नही समझा। थाना अध्यक्ष को शराब तस्करी की सूचना दिये जाने के तुरंत बाद 2 पुलिस कर्मी ठीक शराब तस्करी के स्थान पर प्रकट हो गये इन प्रकट हुये पुलिस कर्मियों को देखकर ऐसा लगा जैसे आलाधिकारियों ने शराब तस्करों की सुरक्षा हेतु 2 बाइक सवार देवदूत भेज दिये हो।



इस वीडियों को देखने और समझने से स्पष्ट प्रतीत होता है कि शराब की तस्करी चोरी-छिपे नही बल्कि प्रशानिक रजामंदी से हो रही थी।



Post a Comment

0 Comments