Breaking News

header ads

"पत्रकारों की शिकायत पर जांच अधिकारी से स्पष्टीकरण तलब"

"पत्रकारों की शिकायत पर जांच अधिकारी से स्पष्टीकरण तलब"




:- क्षेत्राधिकारी बाबूपुरवा आलोक कुमार ने तलब किया स्पष्टीकरण,

:- पत्रकारों की शिकायत पर अजब गज़ब आख्या देने वाले एस०आई० अशोक मिश्रा से जवाब तलब,

:- बड़ा सवाल पत्रकारों की तहरीर पर एफआईआर कब ??

पत्रकारों की लिखित शिकायत पर अजब-गजब जांच आख्या लगाकर पुलिस महकमें का मजाक बनाने वाले क़िदवई नगर के एस०आई० अशोक कुमार मिश्रा से क्षेत्राधिकारी बाबूपुरवा आलोक कुमार ने जवाब तलब किया है।
आपको बता दें कि दिनांक 16 जून 2020 को क़िदवई नगर थाना क्षेत्र के संजय वन रोड पर हो रहे विवाद की सूचना पर कवरेज़ करने गये पत्रकारों के साथ भवन स्वामी सुनील मिश्रा,मनोज गुप्ता और उनके साथ आये अन्य दबंगों ने मारपीट कर अभद्रता की थी जिसकी लिखित शिकायत थाना क़िदवई नगर में की गई थी पत्रकारों की लिखित शिकायत पर 10 दिनों तक कोई कार्यवाही नही गई अपितु जांच अधिकारी एस०आई० अशोक कुमार मिश्रा द्वारा अजब-गज़ब जांच आख्या लगाकर अपने विभागीय उच्च अधिकारियों सहित पीड़ित पत्रकारों की आंख में धूल झोंकने का प्रयास किया। पीड़ित पत्रकारों का कहना है कि हमारी तहरीर पर सम्बंधित थाना पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की बल्कि उल्टा बिना पीड़ित पत्रकारों से बात किये ही अज़ब - गज़ब आख्या प्रेषित कर पत्रकारों को ही गुनहगार बना दिया। जांच अधिकारी के उक्त कृत्य से पत्रकारों में रोष व्याप्त है।



"मीडिया ब्रेक" ने जब तथ्यों के आधार पर "कानपुर पुलिस के बैड मैनेजर" शीर्षक से ख़बर प्रकाशित की तो क्षेत्राधिकारी बाबूपुरवा आलोक कुमार ने मीडिया ब्रेक को अवगत कराया कि अज़ब-गज़ब जांच आख्या प्रेषित करने वाले एस०आई० अशोक मिश्रा से स्पष्टीकरण तलब किया गया है हालांकि अब तक पीड़ित पत्रकारों की तहरीर पर क़िदवई नगर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत नही किया है जबकि उत्तर प्रदेश पुलिस महानिदेशक कार्यालय से स्पष्ट निर्देश है कि पत्रकारों के साथ घटित हर घटना पर त्वरित कार्यवाही की जाये।



Post a Comment

0 Comments