Breaking News

header ads

RTPCR कोविड जांच पर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा" (कानपुर)*

*"RTPCR कोविड जांच पर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा" (कानपुर)*

Ashish Awasthi
Kanpur

:- *उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के होश उड़ा देने वाला खुलासा,*

:- *यूपी की सबसे बड़ी लैब पर सबसे बड़ा खुलासा,*

:- *पालीवाल & डॉ लाल लैब पर सबसे बड़ा खुलासा,*

:- *बिना सैम्पल लिये जारी कर दी जाती है कोरोना निगेटिव रिपोर्ट,*

:- *RTPCR जांच के नाम पर निगेटिव रिपोर्ट जारी कर बना रहे कोरोना कैरियर।*

आज हम एक ऐसा खुलासा करने जा रहे हैं जिसे देखकर उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के होश उड़ जायेंगे क्योंकि यह मामला कोविड19 वायरस की सबसे विश्वनीय RTPCR जांच सहित उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी पैथोलॉजी "पॉलीवाल & डॉ लाल पैथोलॉजी" से जुड़ा हुआ है।

कोरोना की 2nd वेब जब लोगों की जान ले रही थी तब से ही ऐसी सूचनाएं प्राप्त हो रही थी कि कोविड 19 की RTPCR जांच के नाम बड़ा खेल किया जा रहा है अस्पताल के बेड में एडमिट किस मरीज को कोविड 19 पॉजीटिव दिखाना है या फिर निगेटिव दिखना है यह सब "पालीवाल & डॉ लाल जैसी उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी पैथोलॉजी तय करती थी और इसके एवज में मोटा मुनाफ़ा कमाती थी।

*हमने अपने कवर मेंबर को उत्तर प्रदेश से बाहर जाने के बाहर कोविड19 RTPCR जांच कराने के लिये पालीवाल & डॉ लाल पैथोलॉजी में भेजा। पैथोलॉजी में पहुच कर हमारे कवर मेंबर ने पैथोलॉजी के अंदर जाकर एक कर्मचारी से संपर्क कर बिना कोविड सैम्पल दिये निगेटिव रिपोर्ट तैयार करने को कहा। जिस पर "पालीवाल & डॉ लाल" पैथोलॉजी का कर्मचारी तैयार हो गया। पैथोलॉजी के कर्मचारी ने कहा कि आप सिर्फ अपने आधार कार्ड की फोटोकॉपी दे दीजिये और कल अपनी कोविड 19 की निगेटिव रिपोर्ट ले जाइयेगा। जिस पर हमारे कवर मेम्बर ने उक्त कर्मचारी द्वारा मांगी गई जाँच फीस के 1200 रुपये दे दिये। और अगले दिन अपनी RTPCR रिपोर्ट मन मुताबिक़ निगेटिव प्राप्त कर ली।*

आम जनता सहित सरकार की आँखों मे धूल झोंककर कोरोना कैरियर बना रहे पालीवाल पैथलॉजी के मालिक डॉ उमेश पालीवाल से जब उनकी करनी उनके सामने रखकर बात की गई तो डॉ उमेश पालीवाल का कहना है कि हां यह RTPCR रिपोर्ट उनके लैब से ही जारी की गई है उनके रिकार्ड के मुताबिक इसका कोविड सैम्पल घर से उनके कर्मचारी द्वारा लिया गया है जो भी आरोप लगा रहा है वह की हीनभावना से ग्रसित होकर या फिर और किसी मकसद से आरोप लगा रहा है।

Post a Comment

0 Comments