Breaking News

header ads

टेक्सास में बंदूकधारी की अंधाधुंध फायरिंग में 5 की मौत, 21 लोग घायल

(Neeraj Vishwakarma)


 
वॉशिंगटन : अमेरिका के टेक्सास शहर में शनिवार को एक सिरफिरे बंदूकधारी बदमाश ने अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है, वहीं करीब 21 लोग घायल हो गए। टेक्सास पुलिस के मुताबिक, बदमाश पहले बाइक पर आया और अमेरिकी डाक विभाग के एक ट्रक को हाइजैक कर वहां मौजूद लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी।
पुलिस ने बताया कि बदमाश टेक्सास के ओडेसा और मिडलैंड शहर के आसपास गाड़ी चला रहा था। इस दौरान पुलिस वहां मौजूद लोगों से सड़क पर नहीं आने और अत्यधिक सावधानी बरतने की अपील करते हुए बंदूकधारी को काबू करने की कोशिश कर रही थी। मिडलैंड पुलिस ने बताया कि बदमाश को गोली मार दी गई है। बदमाश द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग में तीन कानून प्रवर्तन अधिकारियों (पुलिस) को भी गोली लगी है, जिनकी स्थिति के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है।
पुलिस ने बताया कि मिडलैंड में एक संदिग्ध को गोल्ड होंडा चलाते हुए देखा गया था, जिसने बाद में ओडेसा में अमेरिकी डाक विभाग का ट्रक हाइजैक कर लिया। ओडेसा सिटी के पुलिस प्रमुख माइकल गेरके ने बताया कि, टेक्सास के एक जन सुरक्षा अधिकारी ने करीब 3:17 बजे होंडा को रोकने की कोशिश की, जिसके बाद बदमाश ने उसे भी गोली मार दी। गेरके ने बताया कि बदमाश का मकसद क्या था, इसके बारे में पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार, मिडलैंड के सिनर्जी फिल्म थियेटर के पास पुलिस ने बदमाश का पीछा करते हुए उसे मार गिराया।
















USA Bharat today news paper, Sargam.Tv and Radio mirchi 1310 please contact Neeraj Vishwakarma (510)598-5126
WhatsApp (530)306-0601
+91-7892102200


Post a Comment

0 Comments