Breaking News

header ads

कानपुर मे डबल मर्डर

पति, पत्नी और वो की कहानी में पति ने पत्नी और उसके प्रेमी की गला रेतकर की हत्या।

* पत्नी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद पति गला रेत कर की दोनों की हत्या।

* पति राजेश ने खुद कंट्रोल रूम फोन करके पुलिस को दी सूचना।

* सुबह एसएसपी अनंत देव तिवारी, एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह व सीओ सदर ने मौके पर पहुंचकर की जांच पड़ताल।

कानपुर।। कानपुर के नर्वल थानाक्षेत्र में घटी एक घटना से तब सनसनी फैल गई जब नरौरा गांव में गुरुवार रात पति ने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। दोनों को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपित ने खुद कंट्रोल रूम फोन कर घटना की सूचना दी। पुलिस ने हत्यारोपित को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी व फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।


नर्वल के नरौरा गांव निवासी राजेश कुरील मजदूरी करता है। राजेश ने बताया कि पिछले कई वर्षों से पत्नी सुनीता के अवैध संबंध फतेहपुर औंग गलाथा निवासी मनीष से थे। कई बार राजेश ने मनीष को घर न आने की चेतावनी भी दी थी लेकिन इसके बावजूद न तो मनीष सुधरने को तैयार था और न ही पत्नी सुनीता। गुरुवार देर रात राजेश घर पर पत्नी व बच्चों के साथ सो रहा था। देर रात साढ़े ग्यारह बजे मनीष वैन लेकर गांव आ गया। मनीष गांव किनारे वैन खड़ी कर राजेश के घर पहुंच गया। देर रात राजेश की नींद खुली तो उसने मनीष व सुनीता को आपत्तिजनक हालत में देखा।




गुस्से में राजेश ने चापड़ से सबसे पहले मनीष के गले में कई वार किए। इसके बाद गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। पत्नी सुनीता प्रेमी के बचाव में आई तो उसका भी गला रेत दिया। दोनों की हत्या करने के बाद आरोपित राजेश सबसे पहले प्रधान इस्लामुल हक के घर गया। प्रधान का जब दरवाजा नहीं खुला तो उसनेे प्रधान के घर के बाहर से ही कंट्रोल रूम फोन कर सूचना दी।आनन फानन नर्वल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्यारोपित को हिरासत में ले लिया। शुक्रवार सुबह एसएसपी अनंत देव तिवारी, एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह व सीओ सदर ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

Post a Comment

0 Comments