Breaking News

header ads

"आधा दर्जन व्यापारियों की कनपुरिया थानेदार ने की कुटाई"



:- दुकान खोलने का नियम पूछना दुकानदारों को पड़ा भारी,

:- पुलिस से नियम पूछने पर व्यापारियों को मिली लाठियां,

:- खालासी लाइन के दुकानदारों पर चटकी पुलिसिया लाठी,

:- ग्वालटोली कोतवाल की करतूत,

:- निरंकुश थानेदार पर कार्यवाही न होने तक बंद की दुकानें,

:- दुकानदारों ने बाधित की आवश्यक खाद्यय आपूर्ति।

लॉक डाउन 0.4 में दुकानें खुलने का नियम क्या है यह पूछना ग्वालटोली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले खलासी लाइन के दुकानदारों को भारी पड़ गया।

कानपुर के खलासी लाइन बाज़ार के दुकानदार आज ग्वालटोली थाने यह पूछने पहुच गये कि लॉक डाउन 0.4 में दुकान खोलने का नियम क्या है। दुकानदारों को नियम तो पता नही चला लेकिन पुलिस की बेदर्द लाठियों का दर्द जरूर पता चल गया। ग्वालटोली थाने के थानेदार विजय पांडेय ने थाने से वापस जा रहे दुकानदारों को थाने के अंदर बड़े सम्मान से बुलाया फिर थाने के अंदर पुलिस ने अपने चित्त-परिचित अंदाज में आधा दर्जन से अधिक क्षेत्रीय दुकानदारों का लाठियों से सम्मान कर दिया ।

कानपुर पुलिस द्वारा सप्रेम दिये गये सम्मान से अतिउत्साहित होकर खलासी लाइन के दुकानदारों ने एकजुट होकर एक मत से अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिये हैं और प्रतिष्ठान के बाहर पोस्टर चस्पा कर निरंकुश ग्वालटोली थानेदार पर कार्यवाही न किये जाने तक दुकानें बंद करते हुये आवश्यक खाद्यय सामग्री की आपूर्ति बाधित कर दी है।

"कोरोना महामारी के चलते ज़िला प्रशासन और मातहत हलकान हैं ऐसे में निरंकुश थानेदार अपनी बेहुदा हरक़तों से उच्च अधिकारियों की मुश्किल राहों में कांटे बिछाने का कार्य कर रहे हैं"।

Post a Comment

0 Comments