Breaking News

header ads

"नशे में चूर सिपाही युगल ने ली राहगीर की जान"



:- मदिरामुग्द सिपाही युगल से नहीं संभली स्टेरिंग,

:- निजी इंडिगो कार से राहगीर को मारी टक्कर,

:- राहगीर की मौत,

:- क़िदवई नगर पुलिस ने मदिरामुग्द सिपाही कपल को मीडिया से छुपाया,

:- अधिकारियों ने मीडिया सेल से पोस्ट जारी कराकर झाड़ा पल्ला,

:- जवाबदेह अधिकारी ने बंद किये सीयूजी नम्बर ।

"अपने तो अपने होते हैं" इन पंक्तियों को चरित्रार्थ होते हुये देखना हो तो कानपुर पुलिस कर्मियों के द्वारा किये गये हाल ही के अपराधों में नज़र डालना जरूरी है जिससे आपको पता चल जायेगा कि जनता के रखवाले अपने और पराए में भेद करना जानते हैं ।

कानपुर के क़िदवई नगर क्षेत्र में एक निजी इंडिगो कार ने राहगीर को जोरदार टक्कर मार दी जिससे राहगीर की मौत हो गयी । आनन - फानन में क्षेत्रीय लोगों ने इंडियो कार सवार को पकड़ कर पीट दिया जिसकी पहचान जूही थाने में तैनात आरक्षी कपिल यादव के रूप में हुई क्षेत्रीय लोगों के अनुसार जब घटना घटित हुई तो उस समय कार में सिपाही कपिल यादव के साथ एक महिला सिपाही भी मौजूद थी जिसे स्थानीय थाना पुलिस गुप-छुप ढंग से ले गई ।

कानपुर पुलिस से प्रकरण के सम्बंध में संपर्क करने की कोशिश की गई परंतु सर्किल क्षेत्राधिकारी सहित अन्य उच्च अधिकारियों से संपर्क नही हो सका। विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी कपल मदिरामुग्द होने के साथ ही पुलिस महकमें में बतौर सिपाही तैनात हैं मेडिकल परीक्षण के लिये स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से सेटिंग-गेटिंग की जा रही है जिससे महकमें की छवि को धूमिल होने से बचाया जा सके।

"आरोपियों को मीडिया से छुपाकर कानपुर पुलिस महकमें ने सूत्रों से मिली जानकारी को बल दिया है वही अपनी निष्पक्षता को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है ।

Post a Comment

0 Comments